Rumored Buzz on sapne me khatu shyam mandir jana

Wiki Article

इसे भी पढ़ें : सम्मोहन विद्या क्या है और इसे सीखने के अत्यंत शक्तिशाली फायदे ? 

इसे भी पढ़ें :- पन्ना रत्न धारण करने के फायदे और नुकसान ?

आपने न्यूज़लेटर की सफलतापूर्वक सदस्यता ले ली है.

सपने में मन्दिर में सफाई करना या झाड़ू लगाना एक शुभ सपना है। 

अगर सपने में काली माता का मंदिर आपको दिखाई दे तो ऐसे सपनों को शुभ सपना माना जाता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार ऐसा माना जाता है कि आपके बिगड़े काम जल्दी बनने वाले हैं।

अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में दुर्गा माता को देखता है इसका मतलब यह होगा कि आने वाले समय में उसके घर में या उसके ऊपर जो भी परेशानी चल रही है वह दूर हो जाएगी उसके सारे शत्रु नष्ट हो जाएंगे और माता रानी की भक्ति बढ़ने लगेगी घर में सुख शांति बढ़ने लगेगी अगर अप कोई साधना कर रहे तो साधना में आपको सिद्धि प्राप्त होगी।

कुंडली के बारवे स्थान में नीच के शुक्र के शुभ और अशुभ प्रभाव क्या होते है और नीच के शुक्र के लिए क्या…

चाहे वो शिव जी का मंदिर हो, राम जी का, हनुमान जी का, दुर्गा जी का, शनि का, गणेश जी का किसी भी देवी देवता का मन्दिर सपने में देखना अच्छा होता है।

सपने में दुर्गा माता को देखना, मंदिर, मूर्ति, get more info फोटो, दुर्गा चालीसा, पूजा, टूटी मूर्ति, शेर, आरती देखने का मतलब

गोमेद रत्न किस दिन धारण करना चाहिए, gomed ratna kis din dharan karna chahiye

मंदिर की एक अन्य विशेषता यह है कि जब मां कामाख्या रजस्वला होती हैं तो जलकुंड में पानी की जगह खून बहता है।

सपने में घंटी बजाना या घंटी बजते हुए देखना या सुनना शुभ संकेत माना जाता है, यह सपना कार्यों की सफलता का पूर्व सूचक भी है। इसका मतलब होता है कि जल्द ही आपको कोई खुशखबरी मिलने वाली है। जिस कार्य के लिए आपने काफी मेहनत की है, उस कार्य में अच्छी सफलता मिलेगी।

पता था ऐसा होगा.. जम्मू-कश्मीर चुनाव से पहले इंजीनियर की रिहाई पर क्यों मचा बवाल?

वैसे तो यह सपना भी काफी दुर्लभ होता है क्योंकि यह आपके जीवन में खुशहाली की ओर संकेत करता है जो कि बहुत कम लोगों को ही होता है। 

Report this wiki page